हेलो गूगल पापा का एक जूता कहां है Hello Google Mere Papa Ka Juta Kahan Hai

Rate this post

एक बार फिर से HindiSaro Blog में आप सभी का स्वागत है। आज हम लोग एक नए टॉपिक के साथ जुड़ने वाले हैं, जो कि काफी इंटरेस्टिंग और मजाकिया सा टॉपिक है। चलिए जान लेते वह कौन सी टॉपिक है। जिसके बारे में हम लोग बातें करने वाले हैं। 

शायद आप सब गूगल के बारे में जानते होंगे और बहुत लोग गूगल का प्रोडक्ट गूगल असिस्टेंट का प्रयोग भी करते होंगे। जोकि काफी मददगार एप्लीकेशन है, जहां पर हम किसी भी तरह के सवाल का जवाब कुछ ही सेकंड में पा सकते हैं।

आज जो सवाल आपके साथ गूगल से पूछने वाला हूं वो गूगल मेरे पापा का जूता कहां है? यह मजाक नहीं गूगल पर यह सवाल अधिकतर पूछा जाता है। इसलिए मैंने इस प्रश्न को आपके साथ शेयर करने के साथ-साथ इसके बारे में भी जानकारी देना मैं सही समझा। इसलिए मैं इस ब्लॉग पोस्ट को आप के साथ शेयर कर रहा हूं।

यहां पर इस लेख में हम लोग पापा का जूता कहां है, इस प्रश्न को गूगल असिस्टेंट से पूछेंगे और जानेंगे कि गूगल असिस्टेंट जवाब के तौर पर हमें क्या उत्तर देता है। अगर इसके पास उत्तर नहीं है तो फिर गूगल असिस्टेंट हमारे सवालों का जवाब किस तरह रखेगा।

हेलो गूगल पापा का एक जूता कहां है

इस सवाल का जवाब पाने के लिए आपको सबसे पहले अपने गूगल असिस्टेंट ऐप को ओपन करना है। अगर आपके मोबाइल फोन में गूगल असिस्टेंट नाम का एप्लीकेशन नहीं है, तो आप सबसे पहले अपने playstore को ओपन कर वहां से गूगल असिस्टेंट नाम के app को इंस्टाल करें। फिर  उसमें साइन अप करे।

पहली बार गूगल असिस्टेंट को खोलेंगे तो बीच में एक माइक का ऑप्शन देखने को मिलेगा। दबाकर पूछें कि मेरे पापा का जूता कहां है तो आपको बहुत ही अटपटा सा जवाब सुनने को मिलेगा, हो सकता है आपके पूछने से कुछ और जवाब दे और मैं जब कुछ हो तो कुछ और।

जब मैंने गूगल से पूछा हेलो गूगल मेरी पापा का एक जूता कहां है तो सवाल में मुझे इस तरह जवाब मिला जिसे इमेज में नीचे देख सकते हैं।

जब मैंने इसी सवाल को दूसरी बात पूछा तो कुछ अलग जवाब मिला। परंतु दोनों का कहना एक ही है, जैसा कि आप इमेज में देख सकते हैं।

तीसरी बार जब मैंने इस सवाल को थोड़ा घुमा कर पूछा तो मुझे जवाब के तौर में कुछ वीडियो देखने को मिला। जो कि इस सवाल से जवाब दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं रखता।

निवेदन: मैं चाहता हूं कि आप भी इस तरह के प्रश्न गूगल से एक बार पूछ कर देखिए, हो सकता है आपके केस में कुछ अन्य तरह का सवालों का जवाब मिले।


आज हमने क्या सीखा

आशा करता हूं दोस्तों आपको Hello google mere papa ka ek juta kahan hai लेख काफी मददगार साबित हुई होगी, फिर भी इस लेख से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या या परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तो, आप मुझे कमेंट बॉक्स में तुरंत कमेंट करें। मैं उसकी जल्द से जल्द रिप्लाई देने का कोशिश करूंगा और आपको इस लेख में किसी भी तरह की खामियां देखने को मिल रही है। तो मुझे संपर्क करें।


Leave a Comment