Bhediya movie Story – Bhediya movie trailer Review In Hindi And Download

Rate this post

बहुत लंबे समय के बाद वरुण धवन मूवी में एंट्री करने जा रहे हैं। जिसमें से 2022 की पहली मूवी भेड़िया का का ट्रेलर जियोस्टूडियो यूट्यूब चैनल पर ऑफिशियल रूप से अपलोड किया गया है जिसे देखने के बाद वरुण धवन का काफी खूंखार और डरावना रूप देखने को मिल रहा है।

भेड़िया मूवी ट्रेलर को देखकर इस मूवी की स्टोरी का अंदाजा लगाया जा सकता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक भेड़िया वरुण धवन को काट लेता है। जिसके कारण उनके अंदर सुपर हीरो जैसे तरह-तरह की पावर आ जाती है। जैसे सूंघना, बॉडी में परिवर्तन और भेड़िया जैसे व्यवहार और पूछ, काटने के बाद आ जाती है जिससे वरुण धवन काफी घबरा जाते हैं और यह पता लगाने लग गए हैं कि आखिर इतने सारे लोगों को छोड़कर उनमें से केवल हमें ही भेड़िया क्यों काटता है इसके पीछे क्या कारण है।

भेड़िया मूवी थोड़ी डरावना होने के साथ-साथ कॉमेडियन और साइंटिफिक मूवी भी है। ट्रेलर में दिखाया गया जंगल का सीन क्योंकि काफी डरावना दिखात देता है। जो लोग हॉरर मूवी देखना पसंद करते हैं उनके लिए काफी शानदार मूवी हो सकती हो।

वरुण धवन के साथ साथ इस मूवी में और भी बेहतरीन कलाकार शामिल है जो Kriti Sanon एक डॉक्टर का रोल निभा रही है और वह भी यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर भेड़िया को काटने के बाद इस तरीके की परिवर्तन कैसे आ सकता है और इससे छुटकारा कैसे पाया जाए सकता है। यह सारी जानकारी शायद हमें मूवी में ही देखने को मिले। इनके साथ Deepak Dobriyal भी इस मूवी में काम कर रहे हैं और भी बड़े-बड़े कलाकार हैं जो इस मूवी में बढ़-चढ़कर भाग लिए हैं।

शायद अब बॉलीवुड अच्छे कंटेंट पर काम करने लगा है क्योंकि आए दिन 2022 में बहुत सारी मूवी फ्लॉप हो चुकी है। जो रीमिक्स थी लेकिन इस वर्ष 2 मूवी आने वाली बॉलीवुड की तरफ से है जिसमें से पहला रामसेतु और दूसरा भेड़िया है जो कि अलग ही कांसेप्ट पर है जो कि कहीं से भी कॉपी नहीं किया गया है।

Bhediya: Official Trailer 4K | Varun Dhawan | Kriti Sanon | Dinesh Vijan | Amar Kaushik | 25th Nov

भेड़िया मूवी को Amar Kaushik जी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इसके राइटर Niren Bhatt है। यह मूवी हमें भारत के सिनेमाघरों में 25 November 2022 को देखने को मिलेगा।

Bhediya movie download mp4moviez

हाल ही में 25 नवंबर को बॉलीवुड की तरफ से एक मोस्ट अवेटेड मूवी Bhediya movie रिलीज कर दिया गया है जिसे पूरे भारतवर्ष में सिनेमाघरों मैं जाकर भेड़िया मूवी का आनंद ले सकते हैं और वर्ष 2022 की वरुण धवन की तरफ से आने वाली पहली मूवी भी है। जो कि काफी शानदार कॉमेडी और सस्पेंस के जरिए इस मूवी में कहानी को प्रेजेंट किया गया है।

मैं जब इस मूवी की रिव्यू यानी इस आर्टिकल को लिखते समय इस मूवी को पूरी अच्छी तरीके से बड़े पर्दे पर देखा जोकि ज्यादा खराब और ना ही ज्यादा अच्छा लगा । जैसा कि हम लोगों को मालूम है 2022 में ऐसे बॉलीवुड के बहुत सारे मूवी देखने को मिले। जो कि काफी अच्छी परफॉर्मेंस नहीं कर पाने के कारण सारे मूवी फ्लॉप हो गए। लेकिन उन सारी मूवी के साथ इस मूवी को भी कंपेयर किया जाए तो उन सभी से कुछ हटकर इस मूवी में देखने को मिलता है जहां पर कॉमेडी के साथ साथ साइंस का भी तड़का लगाया गया है।

Bhediya movie download in mp4moviez

अभी आपको ये मूवी ओटीटी और ना ही किसी ऑनलाइन सोर्स के जरिए प्राप्त नहीं कराई जाएगी लेकिन अनऑफिशियली रूप से इस मूवी को विभिन्न साइड से डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन उन साइटों से डाउनलोड करने से पहले आपको ये ज्ञात होना चाहिए कि जो भी मूवी ऑफीशियली रूप से ऑनलाइन प्रोवाइड नहीं कराया जाता है और कोई साइड उसे प्रोवाइड करता है तो उसके ऊपर कानूनी रूप से कड़ी करवाई किया जा सकता है। अगर आप इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मूवी डाउनलोडिंग साइट खोज रहे हैं तो एक बेहतरीन साइड है जिसका नाम mp4moviez है। इस पर आए दिन नए मूवी की डाउनलोडिंग लिंक प्रोवाइड कराया जाता है।

Bhediya Movie download in Hindi Filmyzilla

Filmyzilla भी काफी पॉपुलर web page है यहां पर भी आए दिन नए मूवी की डाउनलोडिंग लिंक प्रोवाइड किया जाता है। किंतु इन सभी साइटों की एक खास बात है कि जो भी मूवी रिलीज होती है। उसे उसी दिन इंटरनेट पर अपलोड करते हैं। जिससे लोग यहां से आकर मूवी फ्री में वाच कर सके लेकिन ऐसा करना कानूनी रूप से गलत है। क्योंकि कोई मूवी पैसे कमाने के लिए उसे रिलीज करता है लेकिन इन साइड के कारण सभी मूवी को फ्री में प्रोवाइड कर देने के कारण मूवी पर तरह-तरह की परेशानी आती हैं।

Disclaimer

यहां पर आपको मूवी डाउनलोडिंग कर लिंक नहीं प्रोवाइड किया गया है क्योंकि ऐसा करना कानूनी रूप से गलत होगा और कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं चाहेगा कि हमारे द्वारा उत्पादित वस्तुओं को कोई फ्री में लोगों के साथ साझा करें इसलिए अगर आप मूवी देखने के ज्यादा ही शौकीन है तो थिएटर में ही जाकर देखें या फिर ओटीटी पर आने का इंतजार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *