Online Girlfriend Banaye – ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं [ 100% रामबाण उपाय ]

Rate this post

अगर बनाना चाहते हैं ऑनलाइन गर्लफ्रेंड तो कुछ बातों को रखना होगा ध्यान में जैसे आपका लुक, स्टाइलिश कथा fan Following अच्छी होनी चाहिए ताकि कोई लड़की आपके गर्लफ्रेंड बनना चाहे। क्योंकि हम लोग ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने से बात कर रहे हैं तो इस कंडीशन में, हमारे वीडियो तथा फोटोस पर ज्यादा लाइक तथा व्यूज नहीं होते हैं तो बहुत कम चांस बनते हैं ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने के। क्योंकि कोई भी लड़की जज किए बिना उसकी फ्रेंड नहीं बन सकती इसलिए मैं आपको कुछ रामबाण तरीके बताऊंगा। जिसको अपने प्रोफाइल तथा सोशल मीडिया पर मेनटेन रखें। इसके बाद आपकी गर्लफ्रेंड चुटकियों में बनेगी और आपको हम यह भी बताएंगे कोई लड़की गर्लफ्रेंड नहीं बन रही है तो उसे कैसे खुद बनाएं।

Online Girlfriend Banaye

जैसा कि मैं मान कर चलता हूं कि आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाएंगे जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम इत्यादि जैसे प्लेटफार्म मैं अपने प्रोफाइल को इस तरह से सजाए, ताकि आपको लड़कियां खुद मैसेज करें कि मैं आपकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हूं।

Online Girlfriend Banaye

Profiles को किस प्रकार सजाए 

प्रोफाइल इस कदर होना चाहिए कि कोई देखे तो लगे ये किसी प्रोफेशनल व्यक्ति का प्रोफाइल है जैसे आप इमेज हाई क्वालिटी तथा प्रोफेशनल लुक के साथ लगाएं और प्रोफाइल में अपने बारे में और साथ ही साथ अपने skill Add लगाना ना भूले।


Friend following को बढ़ाए 

अगर कोई लड़की आपको सामने से गर्लफ्रेंड बनाना चाहती है तो शायद उसे आपसे कुछ चाहिए या फिर लव करती हो अगर किसी लड़की को कुछ चाहिए होता है तो वह आपकी प्रोफाइल को देखते हुए आप से मैसेज करती हैं लेकिन अगर वही आपके पास अच्छी फ्रेंड following होती है तो उसमें भी उसे कुछ चाहिए होता है परंतु वह ना चाहते हुए भी आपकी गर्लफ्रेंड बनने को तैयार हो जाती है।


इन्हे भी पढ़े –

Paisa Kamane Wala App

50 Paisa Kamane ke tarike

YouTube Se Paise Kaise Kamaye


Active का ध्यान 

जब भी वीडियो तथा इमेज सोशल मीडिया पर पोस्ट करें तो उसमें एडिटिंग का खास ध्यान रखें। जिससे आपकी इमेज एक हाई क्वालिटी तथा एचडी दिखे जिससे किसी लड़की को आप पर नजर पड़े तो वह लाइक करें बिना न रह पाए, अधिकतर लोग कहते हैं कि लड़कियां लड़कों को लाइक नहीं करते लेकिन ये बात केवल लोगों को बोली जाती है परंतु मैंने खुद अपनी फ्रेंड से इसके बारे में जानकारी प्राप्त किया तो मुझे यह भी उससे जानकारी मिली की किसी भी लड़के को प्यार करने के लिए उसे सुंदर होना जरूरी नहीं है बशर्ते उसके ऊपर दिल आ जाना चाहिए।


पोस्ट को लड़किया के फेवर में पोस्ट करे 

Image तथा video जो भी अपलोड करते हैं उसमें ऐसी कोई भी शब्द तथा टेक्स्ट नहीं होना चाहिए जिससे किसी लड़की को पढ़ने के बाद दुखी महसूस हो। हो सके तो उनके फेवर में पोस्ट बनाने की कोशिश करें। यह तरीका कारगर साबित हो सकता है बशर्ते किसी लड़की का आपके पोस्ट पर नजर पढ़ना चाहिए। 


Girlfriend Kaise Banaye Online खुद से

अगर आपने हमारे द्वारा बताए गए सारे तरीकों को फॉलो करते हुए अपने प्रोफाइल को मेनटेन किया है फिर भी आपको किसी लड़की का मैसेज नहीं आ रहा है तो अब मैं जो बताने जा रहा हूं उसे सावधानी तथा ध्यान पूर्वक से अप्लाई करें इसके बाद मैं गारंटी लेता हूं कि आपकी ऑनलाइन भी गर्लफ्रेंड होगी।


आप जैसी लड़की को ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं उसकी सारे प्रोफाइल को खोलकर देखें कि उसे क्या पसंद है तथा उसे किस तरह की फोटोस अपलोड करना पसंद है और हो सके तो यह भी जानने की प्रयास करें कि उसकी बर्थडे कब है। मतलब हमारे कहने का मतलब यह है कि उसकी सारी कुंडली निकाल ले इसके बाद कुछ ये काम करें।


Photo लड़की का फोटो Like kar – Online Girlfriend Banaye

जिस लड़की को पसंद करते हैं उसको कुछ दिन एनालाइज करने के बाद यह ध्यान दें कि वह किस टाइम तथा किस दिन को ज्यादा तथा कम फोटो अपलोड करती है। यह सारी जानकारी होने के बाद वह जब भी कोई फोटो या वीडियो अपलोड करें तो, उसे हो सके तो सबसे पहले लाइक करने का प्रयास करें क्योंकि अधिकतर लोगों के साथ क्या होता है कि जब भी कोई वीडियो या इमेज डालता है और उसका पहला लाइक आता है तो वह उस बंदे के बारे में ज्यादा जानने की कोशिश करता है। और इस तरीके का अप्लाई आप उसके हरे इमेज पर करते रहें। उस लड़की के मन में एक सवाल जरूर उत्पन्न होगा, कि आखिर यह बंदा सबसे पहले तथा हमारी हर फोटो पर लाइक इतना जल्दी क्यों देता है जिससे आपका प्लस्पॉइंट बन जाता है।


लड़कियो के फोटो पर कमेंट करें – Online Girlfriend Banaye

जिस भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का प्रयोग कर रहे हो, उस प्लेटफार्म पर अगर इमेज मैं कमेंट करने का ऑप्शन है तो कमेंट बॉक्स काफी मददगार साबित होगा, इसे भी लाइव की तरह फॉलो करना, सबसे पहले कमेंट तथा लाइक करें और इस तरह से कॉमेंट करें ताकि उसे पढ़ने के बाद खुशी हो।


और एक बात का अवश्य ध्यान रखें कि उसकी वीडियो या फोटो के नीचे कमेंट कर रहे होते हैं अगर उस कमेंट बॉक्स में और भी कमेंट लोग कमेंट किया है तो उनमें से कुछ ऐसे कमेंट को पकड़े जो लगता है कि यह कमेंट उसको आंतरिक चोट पहुंचा रही है तो उस कमेंट के ऊपर आप भी रिप्लाई करें कुछ अच्छी तरीके से जिससे उसके मन में एक संकेत जाएगा कि हमारी कोई केयर भी करता है।


लाइक, कमेंट को अच्छी तरीके से आपने अप्लाई किया तो मैं गारंटी देता हूं कि 1 दिन उस लड़की का  s.m.s. आएगा। जहां पर आपके बारे में जानकारी लेना पसंद करेगी। जब उस मैसेज का फायदा उठाकर ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। परंतु आप उन्हीं को कमेंट तथा लाइक करें जिस लड़की को पसंद करते हैं तथा उसकी कुछ ज्यादा फ्रेंड फॉलिंग नहीं है क्योंकि ज्यादा फ्रेंड following होने के बाद व्यक्ति के अंदर एटीट्यूड आ जाता है।


इन्हे भी देखें –

विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र

लड़की का दिल कैसे जीते


गर्लफ्रेंड के बारे में आज क्या सीखा।

हम आपसे आशा करते हैं कि Online Girlfriend Banaye तथा जीएफ से जुड़ी अच्छी तथा मजेदार जानकारी आपके साथ शेयर कर पाए होंगे। अगर आपके मन में इस लेख से संबंधित तथा girlfriend से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या मन में चल रही हो तो आप मुझे कमेंट बॉक्स की माध्यम से अपने प्रश्नों का उत्तर जान सकते हैं मैं आपके प्रश्न का उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करूंगा और हो सके तो इस लेख को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

Leave a Comment