राम सेतु बॉलीवुड मूवी ट्रेलर रिव्यू Ram Setu ट्रेलर Review

Rate this post

जैसा कि हम देखते आ रहे हैं 2022 में जितने भी बॉलीवुड में मूवी बनी है उसमें उन्हें ना कामयाबी हासिल मिली है लेकिन 2 मूवी को छुड़ाकर बॉलीवुड के सारी मूवी इस वर्ष फ्लॉप रही है जिसमें से ब्रह्मास् और भूल भुलैया 2 मूवी इस बार काफी अच्छी परफॉर्मेंस कर पाए हैं। लेकिन वहीं पर इस वर्ष अक्षय कुमार भी काफी मूवी देख चुके हैं जिनमें उन्हें सारी मूवीओं में नाकामी मिली है।

इस वर्ष आने वाले अक्षय कुमार के बेहतरीन मूवी राम सेतु का टीचर और ट्रेलर हमें यूट्यूब पर देखने को मिल रहा है जिसमें काफी अच्छे से movie को प्रमोशन और पापुलैरिटी मिल रही है। Ram Setu movie Trailer देख कर ऐसा लग रहा है कि जैसे अक्षय कुमार किसी धार्मिक वस्तुओं को ढूंढने और रिसर्च करने के लिए निकले हैं जहां पर उन्हें तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

फिर भी 3 मिनट 21 सेकंड ट्रेलर को देखने के बाद भी मूवी का स्टोरी पता लगाने में मुश्किल लग रहा है। जो कि यह बात प्रमाणित कर रहा है कि इस वर्ष आने वाली मूवी रामसेतु काफी अच्छी परफॉर्मेंस कर पाएगी।

इस मूवी का ट्रेलर देख कर लग रहा है कि बॉलीवुड अब खुद का कंटेंट बनाने पर विश्वास रखेगा। शायद मूवी चलने के लिए इसमें साउथ के जाने-माने एक्टर्स सत्यदेव कांचराना को भी कास्ट किया गया है और इनके साथ जैकलिन फर्नांडीस है जो Dr. Sandra का रोल इस मूवी में निभा रहे हैं वहीं पर नुसरत भरूचा Professor Gayatri Kulshrestha जी का किरदार बखूबी निभाने में सक्षम है।

रामसेतु मूवी का सबसे मुख्य किरदार अक्षय कुमार जो आर्यन कुलश्रेस्था नाम से मूवी में नजर आने वाले हैं और इनका लुक देखकर काफी अच्छे रिव्यु मिल रही है। पिछले 24 घंटे में इस मूवी के ट्रेलर में 1.5 करोड़ से भी ज्यादा यूट्यूब पर views आ चुके हैं जिससे एक अच्छे अनुमान लगाए जा सकती है।

रामसेतु मूवी 25 अक्टूबर 2022 को भारत के सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाला है। अभिषेक शर्मा जी के निर्देशक में बनाया गया मूवी 143 मिनट का होने वाला है।

Leave a Comment